OTT के इस प्लेटफॉर्म में रिलीज़ हुई रणबीर की शमशेरा ,जानिए आप कैसे देख सकते हैं। शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों के बीच इस फिल्म का जबरजस्त क्रेज था ,लेकिन रिलीज़ होने के बाद इसकी कहानी ने सभी को निराश किया 

जिस वजह से यह बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और केवल 42 करोड़ का ही बिज़नेस कर पाई , जो की किसी बड़े एक्टर के लिए बहुत काम है। 

फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा मूवी है जिसमे रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम् किरदार में दिखाई देगें। 

इस फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं वही संजय दत्त विलेन दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका में है ,दोनों ने ही अपने किरदार को बखूबी निभाया है। 

फिल्म ने सिनेमा घरों में तो अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन क्या यह फिल्म OTT पर अपना प्रदर्शन अच्छा कर पाएगी या नहीं यह तो  देखना होगा  ..

इस फिल्म को रिलीज़ किया गया है अमेज़न प्राइम पर , जो रणबीर कपूर के फैन के लिए जन्मआष्ट्मी के गिफ्ट से कम नहीं , क्या आप को भी यह फिल्म देखनी है ?

यदि आपको यह फिल्म देखनी है तो आपके पास अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन होना जरुरी है , उसके बाद आप यह फिल्म अपने मोबाइल लेपटॉप कहीं भी देख सकते हैं। 

बता दें कि 'शमशेरा' यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है और यह यशराज की लगातार चौथी फिल्म है, जिसे अमेजन पर स्ट्रीम किया गया है।

रणबीर की फिल्म शमशेर को लेकर आपके विचार क्या हैं और क्या आप यह फिल्म देखना चाहेंगे यह तो आप ही बता सकते हैं ,अगर आपको यह फिल्म देखनी है तो जाइये देर कैसी। ...